मनोरंजन

अजय देवगन की औरों में कहां दम था के लिए लाखों कमाना भी हुआ मुश्किल, अब पर्दे से उतरना तय

अजय देवगन और तबू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर काफी संघर्ष कर रही है. फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिव्यू मिला था. इस फिल्म की शुरुआत ही बेहद खराब रही थी. इसके बाद औरों में कहां दम था ने पहले हफ्ते में काफी निराशाजनक परफॉर्म किया और अब दूसरे हफ्ते में तो फिल्म की हालत काफी खस्ता हो चुकी है. चलिए यहां जानते हैं अजय देवगन स्टारर ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे मंडे को कितना कलेक्शन किया है?

औरों में कहां दम था बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह दम तोड़ चुकी है.पहले फिल्म में अजय देवगन और तबू की हिट जोड़ी देखते हुए लग रहा था कि ये रोमांटिक थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ देगी. लेकिन हुआ इसका उलटा और ये रिलीज के पहले दिन से कमाई के लिए तरसती नजर आ रही है. वहीं  औरों में कहां दम था ने जैसे तैसे एक हफ्ता तो पार कर लिया लेकिन अब दूसरे हफ्ते में इस फिल्म के लिए मुट्ठीभर कमाई करना भी मुश्किल लग रहा है।

फिल्म की कमाई की बात करें तो  औरों में कहां दम था ने पहले हफ्ते में 10.1 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे हफ्ते के दूसरे फ्राइडे इस फिल्म ने 35 लाख, दूसरे शनिवार 54 लाख और दूसरे रविवार 61 लाख का कलेक्शन किया था. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक औरों में कहां दम था ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को 21 लाख की कमाई की है. इसी के साथ औरों में कहां दम था का 11 दिनों का कुल कलेक्शन अब 11.76 करोड़ रुपये हो गया है।

औरों में कहां दम था बड़ी मुश्किल से चंद लाख कमा पा रही है. वहीं अब इस फिल्म के पर्दे  से उतरने के चांस भी नजर आ रहे हैं. दरअसल इस 15 अगस्त को सिनेमाघरों मे स्त्री 2 से लेकर वेदा, खेल खेल में, डबल इस्मार्ट सहित 5 फिल्में रिलीज हो रही हैं. इन फिल्मों के आने के बाद औरों में कहां दम था सिनेमाघरों से हट जाएगी. ऐसे में 100 करोड़ के बजट में बनी अजय देवगन स्टारर 15 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *